March 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रांसफर विंडो खुली : मैसी पर मैनचैस्टर युनाइटेड सिटी तो डेले अली पर पी.एस.जी. की नजरें

जालन्धर:- फुटबॉल ट्रांसफर विंडो खुल चुकी है इस दौरान सबकी नजरें बार्सिलोना स्टार मैसी पर रहेंगी। मैसी का बार्सिलोना के साथ करार खत्म हो रहा है। अगर वह रुकते भी हैं तो उन्हें रिकॉर्ड कीमत मिल सकती है। बता दें कि नेमार को 2017 में ट्रॉसफर पर 222 यूरो मिलियन मिले थे यह अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। मैसी इसे तोड़ सकते हैं। आइए जानते हैं- जनवरी में किन 7 बड़े ट्रॉसफर पर सबकी नजरें रहेंगी।

लियोनेल मैसी, बार्सिलोना से मैनचैस्टर सिटी

33 साल के मैसी का बार्सिलोना के साथ करार खत्म होने पर है। मैसी के लिए मैनचैस्टर सिटी और पी.एस.जी. क्लब आगे चल रहे हैं। वहीं, बार्सिलोना भी मैसी को छोडऩा नहीं चाहेगा। मैनचैस्टर युनाइटेड मैसी के लिए फेवरेट माना जा रहा है।

डेले अली, टॉटनैम से पी.एस.जी.

24 साल के फुटबॉलर डेले अली का टॉटनैम से करार खत्म हो रहा है। उनके लिए पी.एस.जी. बोली लगा सकती है। डेले को मैसी की तरह बढ़ी रकम मिलने की उम्मीद है। डेले ने प्रीमियर लीग में सिर्फ 4 मैच खेले थे जिनके 1 में क्लब को जीत मिली थी।

क्रिश्चियन एरिकसन, इंटरमिलान से पी.एस.जी.

28 साल के एरिकसन अपने पुराने साथ अली के साथ जा सकते हैं। पी.एस.जी. ने अपनी पिछले 8 में से 7 लीग जीती हैं। अब आगामी चैम्पियनशिप लीग जीतने के लिए वह पोच, डेले अली और एरिकसन पर दांव लगाने के मूड में दिख रही है।

डैक्लन राइस, वैस्ट हैम से चेल्सी

चेल्सी इस बार 220 मिलियन पाऊंड के साथ ट्रॉसफर विंडो के लिए तैयार है। फ्रैंक लैम्पर्ड जनवरी में होने वाली बिड में 21 साल के डैक्लन राइस के लिए जा सकते हैं। हैमर्स के लिए मिडफील्डर के तौर पर खेलते राइस को चेल्सी सेंटर बैक पर देखना चाहती है।

इस्को, रियाल मैड्रिड से आर्सेनल

8 नवंबर से खेल से दूर स्पेनिश फुटबॉलर इस्को के लिए पहले लीवरपूल, टॉटनम और चेल्सी काफी उत्साहित दिख रहे थे। लेकिन अब आर्सेनल से खबर है कि वह 28 साल के इस्को के लिए बड़ी बोली लगा सकती है। उनको अनुभव का फायदा मिल सकता है।

डियागो कॉस्टा, एटलेटिको मैड्रिड से आर्सेनल

32 साल के कॉस्टा का मैड्रिड के साथ करार रद्द होने को है। अब प्रीमियर लीग के लिए कॉस्टा नई टीम की तलाश में हैं। उन्हें आर्सेनल से उम्मीद की राह दिख रही है। माहिर मानते हैं- चेल्सी में बड़ा नाम रह चुके बड़ी डील मिलने पर ही आर्सेनल का रुख करेंगे।

एरिका गार्सिया, मैनचैस्टर सिटी से बार्सिलोना

2017 में बार्सिलोना को छोडऩे वाले गार्सिया दोबारा वापसी के इंतजार में है। गार्सिया कुछ निजी शर्तें पर पहले ही बार्सिलोना क्लब प्रबंधन से बात कर चुके हैं। उन्होंने इतिहाद की ओर से मिल रहे बड़े ऑफर को ठुकराकर बार्सिलोना के लिए अपना रास्ता साफ कर लिया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: