अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पेट्रोल की कीमत 60 रुपये तक पहुंचने में 70 वर्ष लगे,111रुपये सिर्फ 7 साल में पहुंचा-कांग्रेस


रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि पेट्रोल की कीमत 60 रुपये तक पहुंचने में 70 वर्ष लग गये और 111 रुपये पहुंचने में सिर्फ 7 साल लगे, इसके बावजूद भाजपा नेता पूर्ववती कांग्रेस सरकार को महंगाई के लिए पानी पी-पीकर कोसने की ही राजनीति में अपना समय बिताते थे। परंतु अब देश की जनता को भी यह बात समझ में आने लगी है कि किसका शासन अच्छा था।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि एनडीए सरकार के मुखिया नरेंद्र मोदी ऐसे जादूगर है, जिस देश को यहां तक लाने में कां्रेस ने 70 साल लगाया, उस देश को 100 साल पीछे खड़ा करने में नरेंद्र मोदी ने सिर्फ सात साल लगाये। भाजपा नेताओं और समर्थकों का ठीक कहना है कि इससे बड़ा कोई दूसरा जादूगर हो सकता है क्या? भाजपा सरकार के कई मूर्खतापूर्ण निर्णयों ने 7 साल में देश को बदहाल कर दिया है।
प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि भाजपा नेताओं के शुभ अंक के अनुरूप पेट्रोल शुभ अंक 111 पर और डीजल शुभ अंक 101 पर पहुंच चुका हैं, अब बस भाजपाओं को इस बात का इंतजार है कि गैस सिलेंडर 1001 पर पहुंच जाए, ताकि भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सके।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों और सत्ता की भूख ने करोड़ों लोगों को दाने-दाने को मोहताज बना दिया है,केंद्र सरकार ने महंगाई का बोझ लादकर देश की जनता के ऊपर कड़ा प्रहार किया है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य पदार्थों की बढ़ती हुई कीमतों ने देश की पूरी अर्थव्यवस्था को झकझोर कर रख दिया है,बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का चरण बद्ध आंदोलन तब तक जारी रहेगा जबतक कि केन्द्र सरकार कीमतें कम नहीं कर देती है।

%d bloggers like this: