अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

छात्रों को वर्चुअल जरिए से संबोधित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी


कोलकाता:- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार को तृणमूल छात्र परिषद को संबोधित करेंगी। शनिवार 28 अगस्त को तृणमूल छात्र परिषद का स्थापना दिवस है। विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद संगठन के साथ पार्टी सुप्रीमो की यह पहली बैठक होगी। इसलिए माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री कई बड़ी घोषणाएं कर सकती हैं।
अपराह्न 2:00 बजे से छात्रों के साथ मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली होनी है। कोलकाता के अलावा राज्य के सभी जिलों में मुख्यमंत्री के संबोधन का प्रसारण होगा। इसके लिए एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं। राज्य भर में तृणमूल छात्र परिषद ने मुख्यमंत्री के संबोधन की तैयारियां की हैं।
टीएमसीपी के राज्य अध्यक्ष तृणांकुर भट्टाचार्य ने बताया कि मुख्यमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की गई है। इस वर्चुअल रैली में अनगिनत नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। अन्य लोग भी छात्र परिषद की ओर से आयोजित एलईडी प्रसारण में शामिल हो सकेंगे। साथ ही जो लोग शामिल नहीं हो सकेंगे, वे अपने अपने घरों में टीवी, लैपटॉप और मोबाइल के जरिए भी मुख्यमंत्री के प्रसारण को सीधे सुन सकेंगे।
उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी हमेशा मानती हैं कि राष्ट्रीय राजनीति में छात्र राजनीति की भूमिका बहुत बड़ी है। इसलिए हमारी जिम्मेवारी भी बड़ी है। आज सीएम क्या कुछ निर्देश देती हैं, उस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

%d bloggers like this: