अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए महिला ने अपने 5 बच्चों को उतारा मौत के घाट, ऐसी है दर्दनाक कहानी


जर्मनी:- जर्मनी के सोलिंगन में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां बॉयफ्रेंड के लिए एक मां ने अपने 5 बच्चों का मौत के घाट उतार दिया। कोर्ट ने महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है।
दरअसल क्रिस्टियन नाम की महिला अपने बच्चों को साथ बहुत बंधा हुआ महसूस करती थी। उसने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नई जिंदगी शुरू करने का फैसला लिया। इसके बाद 3 सितंबर 2020 को आरोपी ने अपने नए साथी के साथ अपने पति की तस्वीर देखने के बाद अपने पांच बच्चों की हत्या करने का मन बनाया। इसके बाद अपने पांच बच्चों का एक-एककर दर्दनाक मौत दी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट  में बताया गया कि हत्यारी मां ने गला घोंटने से पहले बच्चों को नशीला पदार्थ भी खिलाया था, जिससे कि वे चिल्लाए नहीं। हत्याओं को अंजाम देने के बाद उसने उनके शरीर को तौलिये में लपेटा और उनके बिस्तरों में रख दिया। उसका सबसे बड़ा बेटा जो उस समय 11 साल का था, बच गया क्योंकि वह उस समय घर से दूर था। इसके बाद उसने पति को मैसेज किया कि वह कभी अब बच्चों से नहीं मिल पाएगा। इसके बाद पति ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।  दोषी पाए जाने के बाद कोर्ट ने  क्रिस्टियन को उम्रकैद की सजा सुनाई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

%d bloggers like this: