अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से चार की मौत

मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल
चाईबासा:- रेल मंडल मुख्यालय चक्रधरपुर स्टेशन के पश्चिम स्थित बिंजय नदी पूल पर दुरंतो एक्सप्रेस के चपेट में आ जाने से दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक सरायकेला खरसावां जिले के बड़ाबाम्बो तेलागजोरी गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। वे लोग बगल के गांव लोरिया में रिश्तेदार के यहां गए थे और रेलवे पुल होकर वापस चक्रधरपुर लौट रहे थे । उसी दौरान जो दुरंतो एक्सप्रेस पुल से गुजरी, जिसके चपेट में आने से चारों की मौत हो गई। मृतकों का शव क्षत-विक्षत हो गया है।रेल एवं स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटना बुधवार दिन के 3ः30 बजे की है।
मृतकों की उम्र 20 से 35 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. यह हादसा करीब दोपहर 3.30 बजे रेलवे फाटक से करीब आधा किलोमीटर दूर हुआ. हादसे के शिकार लोग उस समय रेल पटरी पार कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रही उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना के बाद दूरंतो एक्सप्रेस अपने रफ्तार से घटनास्थल से निकल गयी.
ट्रेन की चपेट में आने से चारों लोगों के शरीर के चिथड़े हो गये हैं. मांस के टुकड़े घटनास्थल से 300 मीटर दूर तक देखे गये. मारे गये लोगों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. शवों की जो हालत है, उसमें किसी को पहचान पाना भी काफी मुश्किल है. हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी. इससे ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है. घटना के बाद पहुंची पुलिस को गुस्साये लोगों की भीड़ ने खदेड़ दिया. घटना के बाद चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच चुके थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था.

%d bloggers like this: