May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुमका में सड़क हादसे में मवेशी कारोबारी समेत तीन की मौत

दुमका:- झारखंड में दुमका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस 24 घंटे के दौरान अलग-अलग सड़क हादसे में दो मवेशी कारोबारी समेत तीन लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र में दुमका-सिउड़ी मुख्य पथ पर दुमका हाट करने आ रहे दो मवेशी कारोबारी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मसानजोर के थाना प्रभारी चन्द्र शेखर चौबे मौके पर पहुंच कर घायलों को रानीश्वर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने 64 वर्षीय शेख मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया और 37 वर्षीय शेख फुलू को बेहतर इलाज के बाहर भेज दिया।
सूत्रों ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए घायल शेख फुलू को पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिला मुख्यालय सिउड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज शुरू होने के पूर्व ही उसने भी दमतोड़ दिया। शेख मोहम्मद पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के डुमरा और शेख फुलू साकाकांदर गांव का रहने वाला था। शवों को पोस्टमार्टम के लिये दुमका भेज दिया गया है ।
उधर, जिले के जामा थाना क्षेत्र में दुमका -भागलपुर मुख्य मार्ग पर देर रात अज्ञात वाहन से कुचल कर बैसा गांव निवासी कांग्रेस मंडल नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही उग्र ग्रामीणों ने कल देर रात ही जाम लगा कर दुमका-भागलपुर मुख्य पथ पर काफी देर तक आवागमन ठप कर दिया। स्थानीय प्रशासन और पुलिस के समझाने बुझाने के बाद काफी देर के बाद ग्रामीणों ने जाम खत्म कर दिया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: