January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

टीएमएच में तीन कोरोना पॉजिटिव महिलाओं की मौत

जमशेदपुर:- टीएमएच में इलाज तीन कोरोना पॉजिटिव महिलाओं की सोमवार को इलाज के क्रम में मौत हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार तीनों महिलाओं को सांस की शिकायत थी।82 वर्षीय कदमा की महिला को सांस की शिकायत के बाद 19जुलाई को टीएमएच में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी कोरोना जांच की गई। जांच में शनिवार को ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।वहीं सोनारी की रहने वाली दूसरी 61वर्षीय महिला को भी सांस की शिकायत थी। निमोनिया की शिकायत पर 18 जुलाई को टीएमएच में भर्ती कराया गया था।जहां जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था। वहीं मानगो की रहने वाली 60वर्षीय तीसरी महिला को भी सांस की शिकायत पर 11जुलाई को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वह महिला किडनी की बीमारी से भी पीड़ित थी। आज इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। टाटा स्टील कारपोरेट कम्युनिकेशन की ओर से उक्‍त जानकारी दी गई।
इसके साथ ही टीएमएच में अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं जमशेदपुर की 10वीं मौत है।

छात्र विनय महतो हत्याकांड मामले में पोक्सो कोर्ट ने दोबारा ट्रायल शुरू करने का दिया आदेश
रांची। रांची के सफायर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र विनय महतो की हत्या के मामले में जेजे कोर्ट के आदेश को ख़ारिज करते हुए पोक्सो कोर्ट ने दोबारा ट्रायल शुरू करने का आदेश दिया है। पोक्सो कोर्ट की न्यायाधीश केएम प्रसाद की अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपना फैसला सुनाते हुए बाल अदालत के फैसले को खारिज कर दिया है।
गौरतलब है कि पूर्व में बाल अदालत के द्वारा विनय महतो की हत्या के दोनों प्रमुख नाबालिग आरोपियों को बरी कर दिया था औऱ अदालत के इस फैसले को विनय महतो के पिता के द्वारा चुनौती दी गयी थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: