अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चोरों ने नेता जी को बनाया निशाना, ट्रेन से भाकपा माले विधायक का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग चुराया

कटिहारः- बिहार के कटिहार जिला के बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र से भाकपा माले विधायक महबूब आलम का बैग ट्रेन से चोरी हो गया है जिसमें डेढ़ लाख रुपए सहित विधानसभा कूपन एवं अन्य कागजात थे। विधायक महबूब आलम ने रविवार को बारसोई राजकीय रेल थाने में इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
आलम ने बताया कि शनिवार को पटना के राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन से कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से बारसोई स्टेशन के लिए रवाना हुए थे। अपने सुरक्षागार्ड मोहम्मद मुश्ताक अली के साथ रात का खाना खाकर एसी-2 की अपनी बर्थ संख्या 27 पर लेट गए तथा सुरक्षागार्ड बर्थ संख्या 29 पर बैठ गया। थोड़ी देर बाद दोनों को नींद की झपकी आने लगी और ट्रेन के मोकामा स्टेशन पहुंचने से पहले सुरक्षागार्ड की आंख खुलने पर उसे विधायक का बैग उनकी सीट पर नहीं दिखा। सुरक्षागार्ड के विधायक को जगाकर उनके बैग के गायब होने के बताने पर उन्होंने अगल-बगल की सीटों पर उसे तलाश पर बैग नहीं मिला।
विधायक ने बताया कि उनके बैग में डेढ़ लाख रुपए, बिहार विधानसभा परिसर स्थित एसबीआई की शाखा का पासबुक, बैंक का चेक, आधार एवं पैन कार्ड, स्कॉर्पियो गाड़ी का ऑनर बुक, मोबाइल फोन, बिहार विधानसभा के पहचानपत्र, सदन द्वारा जारी चार कूपन तथा अन्य कागजात थे। बारसोई रेल थानाध्यक्ष सुल्तान अहमद खान ने बताया कि विधायक महबूब आलम द्वारा आवेदन दिए गए हैं जिसे रेल थानाध्यक्ष मोकामा को हस्तांतरित करते हुए वहां के थानाध्यक्ष को दूरभाष पर चोरी की घटना को लेकर सूचना दे दी गई है।

%d bloggers like this: