March 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नवादा में फिर जेवर दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, शटर काटकर लाखों के आभूषण की चोरी

नवादा:- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना बाजार में सोमवार की रात वीणा ज्वेलर्स का शटर काट लाखों के जेवरात की चोरी कर ली गई। करीब चार लाख के आभूषण की चोरी की गई है। नवादा नगर के पुरानी बाजार निवासी ओमप्रकाश सोनी की यह दुकान है। घटना के बाद लाेगों में आक्रोश देखा जा रहा है।
पहले मार्केट की ग्रिल का ताला काटा फिर दुकान का
मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर काटे गए शटर पर पड़ी। चोरी की आशंका को भांप लोगों ने जेवर कारोबारी को सूचना दी। जिसके बाद संचालक वहां पहुंचे। अंदर घुसने पर देखा कि तिजोरी भी कटी हुई है। करीब चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। जेवर कारोबारी के पुत्र गोरे सोनी ने बताया कि चोरों ने दुकान के पिछले हिस्‍से की दीवार काटने का भी प्रयास किया था। लेकिन इसमें सफल नहीं होने पर चोरों ने पहले कामाख्या मार्केट के मेन ग्रिल का ताला काटा। फिर अंदर आकर जेवर दुकान का शटर काट कर वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और छानबीन की।
एक घटना सुलझी भी नहीं, आ गई दूसरी चुनौती
मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चोरों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। अभी एक गुत्थी सुलझी नहीं कि दूसरी चुनौती सामने आ गई है। एक सप्ताह के भीतर चोरों ने दूसरे जेवर दुकान को अपना निशाना बनाया और लाखों के जेवरात की चोरी कर ली। बता दें कि इसके पहले 11 जनवरी की रात नहर पर स्थित मां कामख्या ज्वेलर्स में लाखों के जेवरात की चोरी हुई थी। घटना के बाबत संचालक विकास कुमार वर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन आज तक पुलिस को उस मामले में कोई सुराग नहीं मिल सका। अब पुन: जेवर दुकान में चोरी के रूप में नई चुनौती ने पुलिस को बेदम कर दिया है। लोग पुलिस की सुस्त गश्ती पर सवाल खड़े कर रहे हैं।
लगातार जेवर दुकानों को निशाना बना रहे अपराधी
जिले में अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। लगातार जेवर दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके पहले 15 जनवरी को धमौल सहायक थाना क्षेत्र के धमौल बाजार में दो आभूषण दुकानों में चोरी हुई थी। लेकिन उस मामले में भी पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अनुसंधान जारी रहने की बात कह अपना पल्ला झाड़ रही है। जिससे लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। इधर थानाध्‍यक्ष ने कहा कि अकौना बाजार में शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। निश्चित रूप से यह चुनौती है। चोरों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: