January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रोहित शर्मा सहित टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने खाया बीफ! वायरल हुई बिल की फोटो

नयी दिल्ली:- ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों पर बाॅयो बबल ब्रिच का आरोप लगा था। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने खिलाड़ियों का बचाव करते हुए कहा था कि टीम कोविड-19 नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। अब टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी फिर मुसीबत में हैं। दरअसल, भारतीय ओपनर रोहित शर्मा सहित कुछ भारतीय खिलाड़ियों पर बीफ खाने के आरोप लग रहे हैं।

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने एक रेस्तरां में खाना खाने गई भारतीय टीम के खिलाड़ियों जिसमें रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शाॅ और नवदीप सैनी मौजूद थे, का बिल अदा करने की बात की थी। इस दौरान फैन ने ये भी कहा था कि उन्होंने पंत को गले भी लगाया जिसके बाद वह इस बात से किनारा कर गया। लेकिन अब भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों के खाने के बिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें बीफ के भी पैसे जोड़े गए हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि बिल में बीफ के पैसे गलती से जोड़ दिए गए थे या ये बिल किसी और का है।
इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर रोहित शर्मा और बीफ वाला हैशटैग ट्रैंड करने लगा। इस दौरान कुछ लोगों ने रोहित शर्मा और उनके साथियों की आलोचना की जबकि कुछ लोगों ने इस मामले में उनका सपोर्ट किया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: