अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आगरा में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद


आगरा:- आगरा के कोतवाली इलाके में घनी आबादी के बीच कूचा साधूराम में महिला और उसके 3 बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई। सामूहिक हत्याकांड की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई गई है। पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है।
दरअसल थाना कोतवाली में घनी आबादी वाली बस्ती कूचा साधूराम निवासी 36 वर्षीय रेखा राठौर का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति माईथान में रहता है। जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक, पारस और माही के साथ यहां रहती थीं। गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा। रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो गड़बड़ी की आशंका पर पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे। वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।
एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि महिला के पति सुनील से विवाद चल रहा था। जानकारी मिली है कि दो साल पहले दोनों का तलाक भी हो गया था, जिसके बाद से महिला अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ घर में रह रही थी। पूछताछ के लिए महिला के पति सुनील को बुलाया गया है।

%d bloggers like this: