April 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस सिंबल पर चुनाव लड़े प्रत्याशियों की बैठक हुई

रांची:- कांग्रेस भवन, रांची में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह वित मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में आज कांग्रेस पार्टी के सिंबल से नगर निकाय चुनाव लड़े हुए प्रत्याशियों की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, नगर निकाय चुनाव के संयोजक रवीन्द्र सिंह उपस्थित हुए। बैठक में मुख्य रूप से निकाय चुनाव एवं पंचायत चुनाव पर विस्तृत रूप से विचार-विमर्श किया गया।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने उपस्थित सभी नेता और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में जनता की समस्याओं का समाधान करायें और सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का प्रयास करें। अगर जरूरत पड़ी तो प्रदेश स्तर पर भी अपनी बातों को रख सकते हैं ताकि उनकी समस्याओं का समाधान किया सके। जनता के बीच में रहकर उनके सुख-दुख को समझने की आवश्यकता है। कांग्रेस एवं गठबंधन की सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्य को बताना है एवं आमजनता के बीच में कांग्रेस की विचारधारा एवं पूर्व में किये गए कार्य को भी बताना है। साथ ही ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस की सदस्य बनाना है। डॉ उरांव ने कहा कि गठबंधन की सरकार जनहित की हर पूरा करेगी। कांग्रेस पार्टी अपनी मेनिफेस्टो के अनुसार कार्य कर रही है उसी का नतीजा है कि सरकार बनते ही पत्थलगड़ी जैसे जटील समस्याओं का समाधान किया, किसानों का कर्ज माफ किया। वहीं पूरे लॉकडाउन के दौरान हमारी सरकार ने राज्य की जनता को हर संभव मदद पहुंचान का प्रयास किया है।
नगर निकाय चुनाव के संयोजक रवीन्द्र सिंह ने कहा कि जमीनी स्तर के नेताओं को कांग्रेस पार्टी हमेशा महत्व देती रही है। इस बार भी ऐसे ही नेताओं को संगठन चुनेगी, जो जनता के बीच रहकर जनता की समस्याओं का समाधान किया हो। उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच में बताना है एवं सरकार द्वारा आमजनता के लिए जो योजनाएं चलाई जी रही है उसका लाभ उनतक पहुंचाना। निकाय एवं पंचायत चुनाव से पहले संगठन को बूथ स्तर पर और धारदार बना देना है ताकि अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराया जा सके।
बैठक में डॉ राजेश गुप्ता, योगेन्द्र शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा, पीटर मुंडा, शैलेश चौबे, बासुकीनाथ यादव, दिनेश मुंडा, मुन्ना कुमार देव सुनीता शर्मा, मुकेश यादव, मीना देवी, समीर राज चैधरी, अंबुज पांडेय, सैयद नसीम आदि मौजूद थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: