अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रश्न पत्र को केंद्र तक ले जाने व वापस लाने के संबंध में विस्तार से हुई चर्चा

धनबाद:- झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) द्वारा 19 सितंबर को आयोजित होने वाली झारखंड संयुक्त सिविल सर्विस पीटी परीक्षा 2021 के अंतिम चरणों की तैयारियों को लेकर अपर समाहर्ता ने आज संध्या एसडीओ कार्यालय में आयोजित बैठक में अधिकारियों को वज्रगृह से प्रश्न पत्र को केंद्र तक ले जाने एवं वापस वज्रगृह तक लाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दूर दराज स्थित परीक्षा केन्द्रों के लिए सुबह 7:00 बजे और शहरी क्षेत्रों के परीक्षा केंद्रों के लिए सुबह 8:00 बजे तक प्रश्न पत्र को लेकर जाने की समय सीमा तय की गई।

प्रत्येक परीक्षा केंद्रों में सीटिंग अरेंजमेंट, सेंटर के आंतरिक प्रबंध, बैंच, परिसर, शौचालय की साफ सफाई, पेयजल, विडीयोग्राफी की व्यवस्था इत्यादि पर दिशा निर्देश दिए।

बैठक में अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, एनडीसी, जिला शिक्षा अधीक्षक, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी, अंचल अधकारी धनबाद तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि रविवार, 19 सितंबर 2021, को जिले के 102 सेंटर पर 32119 परीक्षार्थी झारखंड संयुक्त सिविल सर्विस पीटी परीक्षा 2021 में शामिल होंगे।

%d bloggers like this: