June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनलॉक में छूट मिली, अभी सतर्कता जरूरी, सभी एहतियात बरतें-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शहादेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने रांची में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा शून्य हो जाने पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे राज्य का यह आंकड़ा शून्य हो और नये संक्रमित मिलने की संख्या भी शून्य पर पहुंचे, इसके लिए अभी सतर्कता और एहतियात बरतना जरूरी है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में राज्य सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण के फैलाव पर अंकुश को लेकर कई कड़े कदम उठाये गये है। राज्य में 22 अप्रैल से शुरू स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की मदद से संक्रमण पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है, लेकिन अभी तीसरे वेब की चेतावनी के बीच कोई भी कोताही लोगां को मुश्किल में डाल सकती है, इस कारण राज्य सरकार की ओर से अब भी कई पाबंदियों को लागू रखने और शनिवार 4 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन रखने का सराहनीय फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले का पार्टी पूरी तरह से स्वागत करती है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि अभी बिहार समेत अन्य पड़ोसी राज्यों में कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है, इसलिए यह जरूरी है कि बाहर के राज्यों से आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना जांच हो और सात दिनों के लिए उन्हें क्वारंटाइन में रखा जाए। राज्य सरकार की ओर से अंतरार्ज्यीय और अंतर जिला परिवहन को लेकर भी अभी छूट नहीं दी गयी है, इसका भी सख्ती से पालन कराना जरूरी है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे से जीवन को बचाने के साथ ही जीविका को बचाने का भी संकल्प राज्य सरकार ने लिया है, इसे लेकर कठोरता के साथ व्यवसाय, खनन और निर्माण उद्योग को भी छूट प्रदान की गयी है, लोग इस छूट का गलत फायदा नहीं उठाएं और सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए सामाजिक दूरी का पालन अवश्य करें।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: