अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रूपा तिर्की की मौत में एक बड़ी साजिश की बू आ रही है-दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा है कि साहेबगंज जिले के महिला थाना की प्रभारी, आदिवासी बेटी रूपा तिर्की की मौत में एक बड़ी साजिश की बू आ रही है,यह मामला उतना सुलझा हुआ और सीधा नहीं है जितना प्रशासन द्वारा बताया जा रहा है.
दीपक प्रकाश ने कहा कि रूपा तिर्की के परिजनों के बयान के विपरीत जिला पुलिस इसे किसके दबाव में आत्महत्या करार दे रही है? प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जब उन्होंने साहेबगंज जिला पुलिस प्रशासन को फ़ोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया,वहीं जब अपने पार्टी के जिलाध्यक्ष को मामले की जानकारी लेने के लिए भेजा तो वे उनसे भी नहीं मिले.
दीपक प्रकाश ने कहा कि जिला पुलिस महकमा किस व्यक्ति को और किनके दबाव में बचाने की कोशिश कर रही है ? उन्होंने कहा कि झारखण्ड की बेटी रूपा तिर्की के देहांत के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उससे यह साफ प्रतीत होता है कि यह कतई आत्महत्या का मामला नहीं है जैसा कि परिजनों का भी कहना है. प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि रूपा के परिजनों ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है उनका और जिला पुलिस का कॉल रिकॉर्ड क्यों न सार्वजनिक हो ?

%d bloggers like this: