अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डीपीएस के शिक्षक के घर में चोरी, 15 हजार नगद व जेवर ले गए चोर

धनबाद:- जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के भुईफोड़ मंदिर के समीप बैंक कॉलोनी गोसाईडीह में जन्माष्टमी की देर रात चोरों ने एक घर में घुसकर हजारों की संपत्ति और नगद ले उड़े। घटना के संबंध में डीपीएस के म्यूजिक टीचर सह गृहस्वामी सुदीप मिश्रा ने बताया कि देर रात जन्माष्टमी पर्व मना कर वह लोग अपने परिवार के साथ सोए हुए थे

उसी दौरान छत के रास्ते शातिर तरीके से चोर घर में घुस गए और बगैर आवाज किए दो कमरे में घुसकर आलमारी तथा वार्डरोब खोलकर कीमती सामान ले गए। सुबह नींद खुलने पर परिवार वालों ने देखा कि दो कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा है। जिसमें अलमारी में रखे 15 हजार रुपये नगद, गहने-जेवरात और महंगी साड़ियां गायब है।

मालूम हो कि इन दिनों जिले के कई इलाकों में चोरों और अपराधियों का कहर बरप रहा है। जिससे लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि इन सब के बाबत थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराने के समय पुलिस वालों का व्यवहार ऐसा रहता है, मानों चोरी, स्नैचिंग की प्राथमिकी दर्ज कराना कोई बहुत बड़ा गुनाह हो। हालांकि जिले के पुलिस पदाधिकारी समय-समय पर अपनी पीठ स्वयं थपथपाकर पुलिस की वाहवाही ठोकने से बाज नहीं आते हैं। जबकि धरातल पर स्थिति बद से बदतर होती जा रही है।

%d bloggers like this: