अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

युवक पर लगा नानी की गला रेत कर हत्या का आरोप, मां को भी किया घायल


गिरिडीह:- गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के रोशनाटुण्डा में एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपनी नानी की गला रेतकर हत्या कर दी। साथ ही मां को चाकू के वार से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए धनबाद भेज दिया है।
आरोपी अपने दो साथियों के साथ छत के रास्ते से कमरे में घुसा था। इस मामलें में पुलिस राहुल साव, मोहन पंडित और संतोष पैसे के लिए युवक ने नानी का गला रेत की हत्या, मां को चाकू से कर दिया।
बताया गया है कि आरोपी और उसके साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। संतोष घटना का मुख्य आरोपी है। वारदात के पीछे नाती संतोष द्वारा लगातार पैसे की मांग करना बताया जा रहा है। मृतका की पहचान निवासी स्व. लखन पंडित की पत्नी मसोमात पार्वती देवी (70) के रूप में की गई। पार्वती अपनी बेटी रतनी देवी के घर पर रहती थी। घायल महिला रतनी देवी ने घटना में शामिल अपने पुत्र संतोष समेत उसके दो साथियों के नाम पुलिस को बताया है। रतनी देवी ने बताया कि मां पार्वती देवी के पति सरकारी नौकरी में थे। पिता के निधन के बाद मां पार्वती देवी को पेंशन मिलता था। साथ ही उसने हाल ही में चौगड़ो में एक जमीन की बिक्री भी की थी। कोई और संतान नहीं होने के कारण वह रतनी देवी के घर पर ही रहती थी। बताया जाता है कि आरोपी संतोष की अपनी नानी के धन पर नजर थी। समय-समय पर वह नानी और मां से रुपए की मांग करता था। उसकी मांग को पूरा भी किया जाता था। पर जब से संतोष के एक महिला के साथ अवैध संबध की जानकारी मिली। तब से उसकी नानी और मां रुपए देने में आनाकानी करती थी। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

%d bloggers like this: