अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेगूसराय में छठ के लिए स्नान करने गई महिला गंगा में डूबी


बेगूसराय:- छठ पर्व को लेकर गंगा किनारे भीड़ उमड़ने के बीच श्रद्धालुओं के डूबने का सिलसिला भी लगातार जारी है। रविवार को भी मटिहानी थाना क्षेत्र के छितरौर गंगा घाट पर स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब कर एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान मनियप्पा निवासी अभिनाष पोद्दार की पत्नी ललिता देवी के रूप में किया गया है। सूचना मिलते ही गंगा किनारे सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई है। स्थानीय गोताखोर एवं एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश कर रही है, लेकिन समाचार प्रेषण तक पता नहीं चल सका है।
बताया जा रहा है कि ललिता देवी छठ व्रत को लेकर गांव से पांच-छह महिलाओं के साथ गंगा स्नान करने के लिए छितनौर गंगा घाट पर आई थी। स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गई। महिला को डूबता देख कर स्नान कर रहे स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद प्रशासन को सूचना दी गई, प्रशासनिक स्तर पर खगड़िया से एसडीआरएफ टीम को बुलाने के अलावा स्थानीय गोताखोरों द्वारा शव की तलाश कराई जा रही है। घटनास्थल पर परिजन समय सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई है।
उल्लेखनीय है कि यह गंगा घाट काफी खतरनाक हो गया है। विगत महीना भी बेगूसराय जिला मुख्यालय से स्नान करने गए तीन युवक डूब गए, लेकिन उसका आज तक कुछ पता नहीं चल सका है। गोताखोरों ने आशंका जताई है कि कटाव निरोधी कार्य के बोरा और तार तथा पिलर में उलझ जाने के कारण डूबे हुए व्यक्तियों का शव यहां से नहीं निकल पा रहा है।

%d bloggers like this: