अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दर्शनशास्त्र विभाग के एचओडी के साथ छात्र-छात्राओं ने किया धक्का-मुक्की


छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का है आरोप
चाईबासा:- छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले कोल्हान विश्वविद्यालय स्नातकोत्तर दर्शनशास्त्र विभागाध्यक्ष डॉक्टर के के अखौरी के साथ छात्र-छात्राओं ने की धक्का-मुक्की और मारपीट की। हंगामा के बीच मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी एचओडी को हिरासत में ले लिया है और उनका निलंबन तय माना जा रहा है।
दर्शनशास्त्र विभाग के एचओडी डॉ केके अखौरी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है। सेमेस्टर वन की छात्रा ने एचओडी पर आरोप लगाया है। छात्र यूनियन को जब इसकी सूचना हुई तो जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। आज दोपहर एक बजे छात्र प्रतिनिधि एचओडी के पास पहुंचे और उसके साथ धक्का-मुक्की की। हालांकि धक्का-मुक्की में एचओडी को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आयी है। छात्र उनके खिलाफ नारेबाजी करते दिखे। मामला गर्मा गया है। छात्रा का आरोप है कि कई दिनों से एचओडी उसे अश्लील मैसेज व्हाट्सअप पर भेज रहे थे। मना करने के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। इस मामले को उसने छात्र प्रतिनिधि के पास रखा। जिसके बाद छात्र प्रतिनिधियों ने एचओडी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हंगामे की खबर सुन पुलिस भी विभाग पहुंच गई। मौके पर प्रशासनिक भवन से डीएसडब्ल्यू डॉ एससी दास, प्रॉक्टर डॉ एमए खान, सीसीडीसी डॉ मनोज महापात्र समेत कई पदाधिकारी पहुंचे।
मौके पर पहुंचे पदाधिकारियों ने एचओडी को विद्यार्थियों के चंगुल से छुड़ाया। इस समय एचओडी से कुछ कागजी प्रक्रिया करवाई जा रही है। एचओडी ने छात्रा से माफ़ी मांगी। दरअसल छात्रा ने कुछ दिन पहले एचओडी की शिकायत की थी। जिसके बाद मामले की जांच की गयी तो पता चला कि मामला सही है। छात्रा के पास मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट भी है। कोल्हान विवि छात्र यूनियन के सचिव सुबोध महाकुड़ ने कहा कि इस तरह के शिक्षक पर कर्रवाई की जाये। साथ ही विभाग से हटाया जाए।

%d bloggers like this: