May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमित मृतक के परिजन आपदा राहत राशि से बंचित

किशनगंज 16 अप्रैल:- जिले में आपदा अनुदान राशि से कुछ परिजन बंचित रहे क्योंकि कोरोना संक्रमण से तीनों मृतक की स्वास्थ्य विभाग को अधिकारिक रिपोर्ट नही मिली। यह बात जिला स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष सह जिलाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने शुक्रवार को कहीं।
मामले में सिविल सर्जन डाॅ श्रीनंद ने बताया कि कोविड आर.टी.पी.एस.जांच में तो तीनों मृतक के कोरोना पोजिटिव की पुष्टि सदर अस्पताल से हुई थी और अपने जवाबदेही पर तीनों कोरोना संक्रमित मरीज बहार प्राइवेट इलाज में चले गए और मृत्यु प्रमाण-पत्र विभाग में अभी तक जमा नही हुआ है।
उन्होंने कहा कि 45 नए कोरोना संक्रमण की पुष्टि के साथ अब जिले में कुल सक्रिय केस 281 तक पहुंच चुका हैं और दुसरे फेज में सभी कोविड-19 सक्रिय केस ‘ए’ सिटेमेटिक है। इसमें से सिर्फ ठाकुरगंज प्रखंड का मरीज गंभीर रूप से संक्रमित मिल था, जिसे विभागीय जांच के बाद मधेपुरा आइशोलेशन सेंटर इलाज के लिए दो दिन पूर्व ही भेज दिया गया।।प्राप्त कुल सक्रिय केस में से मात्र 9 ऐसे मरीज हैं जिनका इलाज यहां सदर प्रखंड क्षेत्र स्थित महेश बंथना आइशोलेशन सेंटर में जारी है। बाकि सभी मरीजों को उनके अपने घर में ही एकांतवास कर दिया गया है तथा मरीजों के आवास के आसपास का क्षेत्र माइक्रोकाॅन्टेनमेंट जोन घोषित है।
इन सबके बीच आज अच्छी खबर यह भी है कि गत गुरूवार और आज इन दो दिनों में कुल 17 मरीज कोरोना संक्रमण से जंग जीत चुके है।

संवाददाता : सुबोध

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: