अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोन वसूली के लिए जाता था रिकवरी एजेंट घर.. नहीं चुका पाई मां तो लड़की लेकर हुआ ‘फरार’


पटनाः- बिहार की राजधानी पटना से अजब प्रेम कहानी की जानकारी मिल रहा है. एक फाइनेंस कंपनी में बतौर रिकवरी एजेंट का काम करने वाले युवक को एख लड़की से प्यार हो गया. प्यार में पड़ने वाली लड़की के मां को युवक ने एजेंट के रूप में लोन दिलाया था. लोन की वसूली के लिए युवक लड़की के घर बराबर जाया करता था. लड़की की मां लोन की रकम नहीं दे पायी, इसी बीच बेटी रिकवरी एजेंट को दिल दे बैठी. पटना पुलिस के अनुसार प्यार का तार हजारीबाग से जुड़ा है. हजारीबाग से एक लड़की को लेकर एक लड़का राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रह रहा था. जब पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा हुआ. एक लड़की को एक लड़का राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रह रहा था. वह उस लड़की को लेकर हजारीबाग से यहां आया था. लड़की से युवक ने शादी के वादा किया था.
शादी पर युवक के इनकार के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों को थाने में लाकर पूछताछ किया तो प्रेम की इस अजब कहानी का खुलासा हुआ. कहानी में युवती का नाम ऋतु कुमारी है, जबकि रिकवरी एजेंट का नाम अमर कुमार सिंह है.
मामले में युवती ऋतु कुमारी ने पुलिस को बताया कि अमर कंपनी के लोन की रकम के लिए बराबर मेरे घर आया करता था. मां को उसका घर आना-जाना पसंद नहीं था. इसके बाद मां अमर को घर आने से मना कर दिया. इस पर अमर ने घर का मोबाइल नंबर मांग लिया.
इसके बाद फोन पर लोन से संबंधिक बात धीरे-धीरे प्रेम की बातें होने लगी. फिर अमर ने शादी का प्रस्ताव दिया. इस पर मैं तैयार हो गई. ऋतु ने आगे बताया कि अमर के साथ शादी के लिए पटना आ गई. यहां आने पर अमर शादी से टालमटोल करने लगा. इसके बाद मैंने पुलिस से संपर्क किया.
फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुर रहमान ने बताया कि युवक अमर कुमार के खिलाफ पीड़ित युवती ऋतु कुमारी शिकायत लेकर थाना पहुंची थी. ऋतु का आरोप था कि अमर उसे शादी के नाम पर पटना लेकर आया था, लेकिन अब वह शादी करने से मुकर रहा है. फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं. बातचीत के बाद दोनों की मंदिर में शादी करा दी गयी है. इस बारे में दोनों के परिवार वालों को सूचना दी जा चुकी है.

%d bloggers like this: