अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पाप का घड़ा तो केंद्र में बैठे भाजपा नेताओं का भर चुका है : कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और अन्य नेताओं-कार्यकर्त्ताओं द्वारा घड़ा फोड़ने के कार्यक्रम पर कड़ी नाराजगी जताते हुए इसे मीडिया में बने रहने के लिए सस्ती लोकप्रियता बताया है। प्रदेश प्रवक्ताओं ने कहा कि देश की मौजूदा हालात, बढ़ती महंगाई और केंद्र सरकार की गलत नीतियों तथा लापरवाह रवैये के कारण कोरोना संक्रमण से लाखों लोगों की हुई मौत पर भाजपा नेताओं को घड़ा नहीं फोड़ना चाहिए, बल्कि अपनी किस्मत पर रोना चाहिए। इन्हीं भाजपा नेताओं-कार्यकर्त्ताओं के गलत निर्णय के कारण देश की बागडोर ऐसे हाथों में चली गयी है, जिससे आज पूरे देश का बेड़ा गर्त होता जा रहा है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि पाप का घड़ा तो केंद्र में बैठे भाजपा नेताओं का भर चुका है, जिस तरह से देश की गरीब जनता की परेशानी और दर्द की अनदेखी करते हुए लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी की जा रही है, वह अपने आप में दुर्भाग्यपूर्ण है। केंद्र सरकार लगातार अपना खजाना भर रही है और इसका लाभ सिर्फ पूंजीपति मित्रों को मिल रहा है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि पाप का घड़ा को भाजपा नेताओं के घमंड और दंभ का भर चुका है, लेकिन दुनियाभर के उदाहरण यह सर्वविदित है कि अंहकार तो रावण का भी कुछ काम नहीं आया, आने वाले समय में भाजपा नेताओं को भी उनके घमंड और दंभ का जनता जवाब देने के लिए तैयार बैठी है।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल में भी झारखंड जैसे पिछड़े राज्यों को मदद नहीं करने वाले भाजपा नेताओं के पाप का घड़ा भर चुका है और अब ऐसे नेताओं को सबक सिखाने का समय आ गया है ।

%d bloggers like this: