अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जेपीएससी के खिलाफ धरना पर बैठे अभ्यर्थियों को पुलिस ने देर रात हटाया, तंबू-कनात गायब


चतरा:- जेपीएससी पीटी परीक्षा का विरोध लगभग 50 दिनों से जारी है. इसको लेकर मोहराबादी में धरना प्रदर्शन से लेकर विधानसभा सत्र में गहमा गहमी बनी हुई है। भाजपा विधायकों के साथ साथ सत्ता पक्ष के विधायक भी जेपीएससी परीक्षा के मसले पर अभ्यर्थियों का साथ देते नजर आ रहे हैं. सदन में सरकार से सवाल पर सवाल पूछे जा रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार की आधी रात तक बड़ी संख्या में नजर आने वाली कैंडिडेट गायब हो गए हैं. कहा जा रहा है कि इन्हें आधी रात को ही रांची पुलिस ने धरना स्थल से उठा कर ओरमांझी शिफ्ट कर दिया है।
भाजपा विधायक भानु प्रताप साही ने इसे लेकर चिंता जताई है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछा है कि आखिर परीक्षा रद्द करने के लिए मोहराबादी में धरना पर बैठे छात्र कहां रखे गए हैं. यह लोकतंत्र की हत्या है. कैंडिडेट के घर वाले भी परेशान हैं. उन्होंने अभ्यर्थियों को धरना के लिए छोड़ने की मांग की है।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार रात 2रू00 बजे रांची पुलिस दल बल के साथ मोहराबादी के धरना स्थल पर पहुंचकर सभी अभ्यर्थियों को मोराबादी मैदान से ओरमांझी में शिफ्ट कर दिया है. सूत्रों ने बताया कि जेपीएससी अभ्यर्थियों के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है और जानकारी न शेयर करने की नसीहत दी गई है. वहीं इस मामले को लेकर रांची पुलिस के वरीय पदाधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

%d bloggers like this: