अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महिला को थाने का सिपाही कर रहा ब्लैकमेल, छापेमारी के दौरान खींची थी आपत्तिजनक तस्वीर


मुजफ्फरपुरः– बिहार पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां पर छापेमारी करने गए सिपाही रविरंजन ने कपड़े बदलने के दौरान एक महिला की आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली। वहीं अब सिपाही उस तस्वीर को लेकर महिला को ब्लैकमेल कर रहा है।
जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरपुर जिले की है, जहां पर पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में घर में छापेमारी की थी। इस दौरान पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि महिला की आपत्तिजनक तस्वीर भी खींच ली थी। अब उसी फोटो के साथ महिला को ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही उसे वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। सिपाही महिला को फोन कर शाम होने के बाद मिलने को बुलाता है। कहता है, अकेले मिलने आना। तभी तुम्हारी फोटो डिलीट करूंगा। जब महिला ने पूछा कि वहां आने से क्या होगा। इस पर सिपाही ने कहा कि आओगी तब बताएंगे। तुम्हें फोटो डिलीट करने के लिए कुछ देना होगा। महिला ने कहा कि क्या देना होगा- पैसे? उसने कहा कि आने के बाद बताएंगे। अगर तेज बनने की कोशिश की तो फोटो वायरल कर दूंगा। इसके बाद से महिला मानसिक तनाव में आ गई है।
बता दें कि पीड़िता ने सिपाही रविरंजन के बारे में अहियापुर थानेदार सुनील रजक से शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की। हालांकि, अहियापुर थानेदार सुनील रजक का कहना है कि महिला के आरोप निराधार हैं। रविरंजन ने ही उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। इसलिए उसे फंसा रही है।

%d bloggers like this: