अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नयी नवेली पत्नी बगल में सोती रही , कोई काट गया पति का चेहरा, हुई दर्दनाक मौत

विदिशा:- मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. एक महिला अपने पति के साथ सो रही थी, लेकिन उनके हमसफर की सोते वक्‍त कब हत्‍या हो गई इसकी उन्‍हें भनक तक नहीं लगी. अज्ञात शख्‍स उनके पति का चेहरा और जबड़ा बेरहमी से काट गया. दोनों की शादी को महज 15 दिन ही हुए हैं और दुल्हन एक दिन पहले ही मायके में आई थी. घटना के वक्त परिवारवाले होशंगाबाद नर्मदा नहाने गए थे. पुलिस का शक पत्नी पर जा रहा है. जांच जारी है.
जानकारी के मुताबिक, घटना विदिशा से 70 किलोमीटर दूर मलिया खेड़ी गांव की है. पुलिस ने बताया कि उसे किसी शख्स की हत्या की सूचना मिलि. यहां आकर देखा तो सोनू की लाश पड़ी है. पूछताछ में पता चला कि सोनू (पिता मोहर प्रजापति) की 22 साल की पत्नी जब नींद से उठी तो उसने पति की लाश देखी. पत्नी ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी.
घर में दो के अलावा और कोई नहीं था
जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त ये दोनों ही घर में थे. दोनों की शादी 20 जून को हुई थी. उसके बाद महिला मायके चली गई. वो एक दिन पहले ही सुसराल आई थी. इसके बाद मोहर बेटे और बहू को छोड़कर परिवार के साथ नर्मदा नहाने होशंगाबाद चले गए. मृतक के भाई के कहा कि उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

%d bloggers like this: