अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बदमाशों ने घर से खींचकर तीन लोगों को चाकू से गोदा, एक की हालत गंभीर


बेतिया:- नरकटियागंज के बैरिया बरगजवा गांव में गन्ना को नुकसान पहुंचाने करने की शिकायत करने के मामले में तीन लोगों को चाकू से गोदकर घायल ) कर दिया गया. एक ही परिवार के जख्मी तीनों लोगों को स्थानीय अनुमंडल अस्पताल लाया गया है. घटना की खबर मिलते ही गांव से लेकर अस्पताल तक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.
जख्मी लोगों में नैतुल्लाह अंसारी पिता अनवर अंसारी, नसीम मियां पिता अकबर अंसारी और और साहेब मियां पिता इस्लाम मियां बताए गए हैं. नैतुल्लाह अंसारी को पेट में चार बार चाकू मारी गई. उसकी हालत बेहद खराब बताई गई है. गंभीर रूप से घायल नैतुल्लाह को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
घटना के बाद मौके पर पहुंची शिकारपुर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. जख्मी नसीम मियां ने बताया कि उसके गन्ने को गांव के खुर्शीद मियां के परिवार वालों ने नष्ट कर दिया था. जब इसकी शिकायत की गई तो वे लोग लाठी फट्ठा से मारपीट करने पर उतर गए. इसके बाद आक्रामक होकर घर के लोगों को खींचकर अपने दरवाजे पर ले गए. वहां भी लाठी फट्टा से पिटाई के बाद खुर्शीद मियां के बेटे हसनैन मियां ने चाकू से हमला कर दिया. ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर तीन लोगों को घायल कर दिया. चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिनव ने बताया कि जख्मी लोगों में नैतुल्लाह की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया है. हालांकि नसीम अंसारी को भी सीने के पास चाकू लगी है. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को हॉस्पिटल भेजा गया है. मामले में आवश्यक छानबीन की जा रही है. पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है. जांच के बाद आरोपि‍यों पर कार्रवाई होगी.

%d bloggers like this: