अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मॉनसून की पहली बारिश का कहर, मकान का छज्जा गिरा, एक की गयी जान

रांची:- मॉनसून की पहली बरिश कहर बन कर शहर में आयी। बीती रात हुई तेज बारिश से रांची के मधुकम में एक मकान का छज्जा गिर गया, जिससे छज्जे के नीचे बैठे भरत सोरेन नामक 27 वर्षीय एक युवक की दबकर मौत हो गई।
वहीं, उसके बगल में बैठी उसकी बूढ़ी मां को भी मामूली चोट आयी है। वह किसी तरह भाग कर जान बचायी। घटना के संबंध में मौके पर मौजूद वार्ड28 के कांग्रेस अध्यक्ष मंटु गुप्ता ने बताया कि रात करीब आठ बजे तेज बरिश हो रही थी भरत अपनी मां के साथ अपने घर के बाहर बैठा था, उसी वक्त अचानक
उसके घर का जर्जर छज्जा गिर गया। जिसमें वह दब गया। वहीं, पास में बैठी उसकी मां को भी चोट लगी। लेकिन वह वहां से किसी तरह भाग गई। जिससे उसकी जान बच गई, लेकिन छज्जे में दबने से भरत सोरेन की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही वो मौके पर पहुंचे, इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से भरत को बाहर निकाला। तब तक काफी देर हो चुकी थी। बाद में पुलिस पहुंच कर जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।
इध्र, हादसे की खबर सुनने के बाद आज सुबह मेयर आशा लकड़ा अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिजनों से मिलने उसके घर पहुंची। मेयर ने मौके पर मौजूद हेहल के सीओ को पीड़ित परिवार को सरकार की योजना के तहत लाभ पहुंचाने का निर्देश दिया। वहीं, सीओ ओम प्रकाश मंडल ने कहा की इस तरह के मामले में सहायता के लिए उनके पास कोई फं ड नहीं है। मृतक के परिजनों को मुआवजे के लिए डीसी ही कु छ कर सकते हैं।

%d bloggers like this: