March 1, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संपत्ति के लालच में आकर नाती ने अपने नाना की कर दी हत्या, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बांका:- जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक नाती ने संपत्ति के लालच में आकर के अपने ही नाना को कुल्हाड़ी से प्रहार कर बेहरहमी से हत्या कर दी है। इसके ग्रामीण सकते में है। मामला जिले के खेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत विश्वकर्मा टोला का है। जहां नाती रोहित शर्मा ने अपने नाना 80 वर्षीय मीनालाल शर्मा की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। हत्या के पीछे का कारण जमीन और संपत्ति को माना जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारा रोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

संपत्ति को लेकर वृद्ध की कर दी गई हत्या

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मीनालाल शर्मा को एक ही पुत्री पुतुल देवी है। जिसकी शादी अमरपुर थाना क्षेत्र के कुमरखाल गांव निवासी विकास शर्मा से हुई है। जिसके दो पुत्र सोनू शर्मा एवं रोहित शर्मा है। रोहित शर्मा नाना की जमीन से लेकर सारी संपत्ति अपने नाम करने के लिए पहले भी कई बार मारपीट जैसी घटनाएं कर एवं केस मुकदमा में जेल जा चुका है। जमीन व संपत्ति मामले को लेकर रोहित शर्मा ने बुधवार की रात अपने नाना मीनालाल शर्मा की घर में सोए अवस्था में कुल्हाड़ी से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी। मृतक की पत्नी 75 वर्षीय पावो देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना को लेकर ग्रामीण हतप्रभ हैं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया बांका

खेसर थानाध्यक्ष अनिल साव ने बताया कि हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के क्रम में रोहित ने पुलिस को बताया है कि उसके नाना मीनालाल शर्मा उसकी मां की बातों पर चलता था। इसलिए उसने नाना की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की गहराई से पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: