January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

युवती ने कुएं में कूदकर जान दी

परिजनों ने खुदकुशी मानने से इनकार किया

रांची:- रांची अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित संत फ्रांसिस स्कूल के निकट कुएं से एक युवती का शव बरामद किया गया है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवती ने कुएं में कूदकर खुदकुशी की है, हालांकि परिजनों ने इसे खुदकुशी मनाने से इनकार किया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती काफी दिनों से डिप्रेशन में थी और संभवतः इसी करण उसने अपनी जान दे दी। वहीं परिजनों ने बताया कि 23 वर्षीय युवती दीविता अपने घर से सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। काफी देर तक जब वह अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर फोन किया।लेकिन युवती ने फोन रिसीव नहीं किया। इस बीच कुछ लोगों ने जानकारी दी कि संत फ्रांसिस स्कूल के पास एक कुएं में किसी लड़की का शव पड़ा हुआ है। शव पड़े होने की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे पुलिस के आने पर जब शव को कुएं से निकाला गया तो उसकी पहचान दिविता के रूप में हुई। दिविता गढ़वा मेडिकल कॉलेज से होमेओपेथी की थर्ड ईयर की छात्रा थी।
मृतका की मां आकाशवाणी में कार्यरत है , जबकि पिता चाईबासा में कार्यरत है। मृतक के परिजनों ने इसे खुदकुशी मानने से इनकार किया है क्योंकि सुबह जब वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी तो एकदम ठीक थी ऐसा लग रहा था उसके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और तफ्तीश में जुट गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: