April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गड्ढे में गिरने से बच्ची की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा

धनबाद:- गड्ढे में गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई. बच्ची खेल रही थी अचानक घर के पास पानी से भरे गड्ढे में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई.
धनबादः शहर में गड्ढे में गिरने से एक मासूम की मौत की खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार लोदना ओपी क्षेत्र के खपड़ा धौड़ा के रहने वाले विक्की ढाड़ी की साढ़े तीन साल की बच्ची की नाली के जमा पानी के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई.
मृत बच्ची का नाम पीयू कुमारी है.खेलने के दौरान यह हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार घर के पास में ही नाली का पानी एक गड्ढे में जमा होता है. उसी के आसपास बच्ची खेल रही थी. इस दौरान वह गड्ढे में गिर गई. बताया जा रहा है कि बच्ची घर से बाहर खेल रही थी. परिजन यह समझ रहे थे कि बच्ची बाहर खेल रही है. कुछ देर बीतने के बाद भी बच्ची वापस घर नहीं लौटी, जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं भी अता-पता नहीं चला. 2-3 घंटे बीत जाने के बाद मालूम हुआ कि बच्ची गड्ढे में गिरी हुई है. आनन-फानन में गड्ढे से निकालकर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है. घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: