अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

युवक को बच्ची ने चोर कह दिया तो 6 साल की मासूम की हत्या कर दी, घर में ही मिट्टी खोदकर दफनाया


सुपौल:- सदर थाना क्षेत्र के वार्ड-18 इस्लामपुर में बुधवार की सुबह एक छह साल की बच्ची का शव मिला. पड़ोसी ने ही मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उसे घर में ही मिट्टी खोदकर दफना दिया. बुधवार की सुबह जब इस घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है वहीं आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
बच्ची के पिता मो. हसन का आरोप है कि उसकी छह साल की बेटी आमना मंगलवार की दोपहर आरोपित मो. राशिद के घर के सामने से गुजर रही थी. जाते समय सानिया ने राशिद को उसके अपने ही घर में चोरी करते देख लिया. बच्ची ने बिना कुछ सोचे समझे चोर-चोर कहकर शोर मचाना शुरू कर दिया. युवक ने अपना जुर्म छुपाने के लिए बच्ची को पकड़ लिया. फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और लाश को अपने ही घर में दफना दिया.
परिजनों को युवक पर हो गया था शक
इधर, परिजनों का कहना है कि मंगलवार की दोपहर गायब होने के बाद देर रात तक सानिया की खोजबीन की गई थी लेकिन वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद परिजन को शक हुआ. उसी के आधार पर ग्रामीणों के मदद से आरोपित के घर की तलाशी के क्रम में देखा कि उसके घर में मिट्टी के नीचे कुछ छुपाया गया है. खोदने पर सानिया की लाश मिली.
लाश मिलने के बाद घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई. डीएसपी इंद्रप्रकाश की नेतृत्व में पहुंची टीम ने शव को कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि युवक बदमाश व्यक्ति है. कई बार चोरी व छिनतई के आरोप में जेल जा चुका है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी इंद्रप्रकाश ने बताया कि आरोपी को कल ही शराब पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. शक के आधार पर बच्ची के पिता को भी हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है.

%d bloggers like this: