अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ के निधन पर नम हुईं सेलेब्स की आंखें, दीया मिर्जा से लेकर गौहर खान ने जताया शोक


नयी दिल्ली:- वरिष्ठ पत्रकार और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ अब इस दुनिया में नहीं रहे। दिग्गज पत्रकार का बीते शनिवार,4 दिसंबर को अस्पताल में कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। 67 वर्ष की उम्र में पिता के निधन से मल्लिका दुआ को बड़ा झटका लगा है, उन्होंने पोस्ट शेयर कर पिता को खोने का दर्द बयां किया है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी विनोद दुआ के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा से लेकर दीया मिर्जा जैसे स्टार्स ने दिग्गज को श्रद्धांजलि दी है।
एक्ट्रेस गौहर खान ने मल्लिका के पोस्ट पर कमेंट कर दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा- ‘आपकी ताकत के लिए प्रार्थना करती हूं बहन। वास्तव में पत्रकारिता के नायक, बहुत मजबूती से बच्चों को पाला। भगवान आपके माता-पिता को स्वर्ग में खुश रखे! मल्लिका की तरह मजबूत और प्यारे रहो!’
वहीं ऋचा चड्ढा ने शोक जताते हुए लिखा- मैं तुम्हारे पिता के खोने के शोक में इतनी डूबा हुई थी, मुझे पता ही नहीं चला कि भारत ने आज उस प्रतीक को खो दिया है। कल से हवा भारी थी। यह कठिन है। बहुत कठिन। मेरा दिल आपके और बकुल के लिए निकल गया है। एडल्टिंग में आपको यह 6 महीने का क्रैश कोर्स देने के लिए भगवान से किसने कहा? यह बेकार है। खुशी है कि मुझे हाल ही में उनसे मिलने और कुछ हंसी शेयर करने का मौका मिला। इस तरह मैं आपके लोगों को याद रखूंगी- हंसते हुए, जैसा कि मुझे आशा है कि वे स्वर्ग से हैं। आप एक अच्छी बेटी रही हैं मल्लिका। उन्हें आप पर गर्व है।
ऐसे ही मल्लिका के पिता के निधन पर विक्की कौशल, फरहान अख्तर, श्वेता बच्चन, जोया अख्तर और सोनाली बेंद्रे जैसे स्टार्स ने भी संवेदना व्यक्त की है।

%d bloggers like this: