January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना काल में  लाॅकडाउन का विस्तार एवं  सद्भावना के साथ  मनायी गई कुर्बानी

किशनगंज:- बिहार में वैश्विक कोरोना महामारी से जन -आवाम को सुरक्षा प्रदान करने हेतु लाॅकडाउन का विस्तार हुआ । ईद-उल-अजवा के शुभ अवसर पर किशनगंज जिला प्रशासन द्वारा लोगों से शांति व सौहार्द से त्यौवहार मनाने तथा लाॅकडाउन के नियमों का पालन करने हेतु अपील की गई।

शनिवार को जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश व पुलिस कप्तान कुमार आशीष ने संयुक्त ब्यान जारी कर कुर्बानी के पावन अवसर पर जिलावाशियों को बधाई दी और कहा कि शांति व सौहार्द का परिचय देकर यहां के ऐतिहासिक गंगा- जमुनी तहजीब व आपसी भाईचारे का ख्याल करें। समुदाय विशेष के धार्मिक भावनाओं का ख्याल रखेंगे, ऐसी ही अपेक्षा आपलोगों से है । कोरोना महामारी के मद्देनजर अपने घर में रहते हुए पर्व को हर्षोउल्लास से मनाए। ,पुनः 16 अगस्त तक लाॅकडाउन का विस्तार इसीलिए किया गया है ताकि आप सुरक्षित रहें। समय के नजाकत को पहचाने। यह कोरोना महामारी किसी धर्म व संप्रदाय विशेष के लिए नही, सभी के लिए बराबर खतरे की आशंकाबनी है। अतः आपलोगों की सुरक्षा सरकार की जवाबदेही है और सरकार के आदेश के आलोक में हम सब आपके बीच सेवक के रूप में तत्पर हैं ।

डी एम के दिशा – निर्देश पर प्रतिनियुक्य दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस जवान जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में तत्परता के साथ जगह- जगह बड़ी संख्या में चौकस नज़र आये और फ्लैग मार्च भी किया।
इस अवसर पर जन आवाम के संयम तथा धैर्य की सराहना करते हुए डी एम व एस पी ने अपने संयुक्त बयान में पुन: जिलावाशियों के द्वारा चुनौतियों का सामना करने में स्थानीय लोगों के सहयोग प्रदान करने पर लोगों को बधाई के योग्य पात्र बताया ।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: