February 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जल्द खुलेंगे झारखंड में रोजगार के द्वार- श्रम मंत्री कहा- बेरोजगार युवकों को रोजगार से जोड़ने की दिशा में सरकार ने शुरू की पहल

चतरा:- दो दिवसीय दौरे पर सुबे के श्रम नियोजन प्रशिक्षण व कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता बुधवार को चतरा पहुंचे। जहां उन्होंने हंटरगंज प्रखंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गरीब व जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन कार्ड व कंबल का वितरण करने के अलावा पोषण सखियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया। इस कार्यक्रम के पश्चात मंत्री ने प्रतापपुर पहुंचकर दिवंगत मुखिया चंद्रिका यादव की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। मौके पर मंत्री ने कहा कि असामाजिक तत्वों को विकास रास नहीं आती है। यही कारण है कि घात लगाकर इलाके में विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारने में जुटे मृदुभाषी गजवा मुखिया चंद्रिका यादव की सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि चंद्रिका के बताए मार्ग पर चलकर न सिर्फ इलाके का चहुमुखी विकास करने का हर संभव प्रयास करेंगे बल्कि उनके अधूरे सपनों को भी पूरा किया जाएगा।
श्रम मंत्री ने कहा कि जल्द ही झारखंड में रोजगार के द्वार खुलेंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवकों को रोजगार से जोड़ने की दिशा में सरकार ने पहल शुरू कर दी है। रोजगार सृजित करते हुए नियुक्ति प्रक्रिया अंतिम चरण में पहुंच चुका है। जल्द ही विज्ञापन निकालकर आवेदन आमंत्रित कर दिए जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने सरकार के सरेंडर पॉलिसी की तारीफ करते हुए नक्सलियों से मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: