अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चिकित्सा पदाधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार करने की सूचना को उपायुक्त ने लिया संज्ञान


उपायुक्त ने आम जनों से की अपील डॉक्टरों के साथ सहयोगात्मक भाव रखे
सरायकेला सदर अस्पताल सरायकेला में विगत 3 सितंबर 2021 को दिव्यांगता प्रमाण पत्र निर्गत करने के संबंध में चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रदीप महतो के साथ अभद्र व्यवहार करने की मामले को लेकर डॉक्टर की टीम ने परिसदन सभागार में उपायुक्त श्री राजकमल को आज ज्ञापन सौंपा। उपायुक्त ने ज्ञापन स्वीकार करते हुए मामले की निंदा की। उपायुक्त ने आम जनों की चिकित्सीय सहयोग को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर्स की टीम से पोस्टर लगाने या धरना को समाप्त करने की बात कही । उपायुक्त ने डॉक्टर की टीम को आश्वासन देते हुए कहा कि डॉक्टरों की टीम को सुरक्षा के मध्य नजर जिला प्रशासन सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के साथ किसी प्रकार की अभद्र व्यवहार या मारपीट जैसी घटनाएं अमानवीय है। ऐसे मामले आगे ना हो अन्यथा जिला प्रशासन त्वरित संज्ञान लेते हुए कठिन कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।
इस दौरान उपायुक्त ने आमजनों से अनुरोध करते हुए कहा डॉक्टर से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के संबंध में सिविल सर्जन सरायकेला या उपायुक्त को जानकारी दे। डॉक्टर्स के साथ किसी भी प्रकार की अभद्र या अमानवीय व्यवहार ना करें। अन्यथा जिला प्रशासन इसके विरुद्ध कठिन कानूनी कार्रवाई करेगी।
इस दौरान उपायुक्त ने कोरोना संक्रमण जैसे देशव्यापी महामारी के दौरान डॉक्टरों की कार्य भावना की सराहना करते हुए लोगों से डॉक्टर के साथ मित्रता एवं सहयोग भाव से मिल अपनी समस्याओं के समाधान करने का अपील किया।

%d bloggers like this: