January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपायुक्त ने संक्रमितों के साथ की वीडियो कर हाल चाल एवं व्यवस्था का जायजा लिया

राँची:- शनिवार को उपायुक्त छवि रंजन ने रांची जिलान्तर्ग संचालित कोविड अस्पताल एवं कोविड केयर सेन्टर में एडमिट कोविड संक्रमित मरीजों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात की। इस दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कई कोविड संक्रमित मरीजों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात चीत कर उनका हाल चाल लिया। साथ ही उन्होंने सभी को हर संभव मदद के लिए आश्वस्त भी किया।
उपायुक्त छवि रंजन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोविड पॉजिटिव मरीजों से बात चीत कर उनका हाल चाल लिया। उपायुक्त ने इस दौरान कई मरीजों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने सभी मरीजों से अस्पताल एवं कोविड केयर सेन्टर में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। बात चीत के दौरान मरीजों ने उपायुक्त श्री छवि को उपलब्ध सुविधाओं को लेकर खुशी व्यक्त की। बात चीत के दौरान सभी मरीजों ने उपलब्ध सुविधाओं में किसी प्रकार की कोई कमी न होने की बात कही। इसके साथ ही लोगों ने खाने-पीने की अच्छी व्यवस्था एवं साफ-सफाई को लेकर समुचित व्यस्वथा के बारे में जानकारी दी।
उपायुक्त छवि रंजन ने सभी मरीजों को जल्द से जल्द ठीक हो कर निकलने के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने सभी मरीजों को जिला प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया। सिम्प्टोमैटिक मरीजों से बात चीत के दौरान उन्होंने ठीक होने के 28 दिनों के बाद स्वेच्छा से रिम्स पहुंच कर प्लाज्माध्ब्लड डोनेट करने की अपील की। ताकि इसका उपयोग प्लाज्मा थैरेपी के जरिए अन्य मरीजों के इलाज में इस्तेमाल किया जा सके।
इसके अतिरिक्त उन्होंने सभी संक्रमितों को ठीक हो कर निकलने के बाद कम से कम 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने की सलाह भी दी।

Recent Posts

%d bloggers like this: