January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के क्यूरेटर ने कहा- पिच में अच्छी घास होगी,मैच कांटे का होगा

सिडनी:- सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) के क्यूरेटर एडम लेविस ने बुधवार को कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिए कड़ा विकेट तैयार किया जा रहा है जिस पर पर्याप्त घास भी होगी। लेविस ने कहा कि इस साल के बदलते मौसम को देखते हुए उन्होंने गुरुवार से शुरू होने वाले मैच के लिये काफी अच्छा विकेट तैयार किया है। मौसम हमारे लिये चिंता का विषय था और सिडनी में टेस्ट मैच नहीं खेले जाने की बात भी हो रही थी।
लेविस ने कहा हम जानते हैं कि इस तरह के टेस्ट मैच की तैयारी के लिये कितने प्रयास करने होते हैं और आपको यह समझना होता है कि यह हमारे लिये बड़े फाइनल जैसा है। यह हमारे लिये साल का सबसे महत्वपूर्ण दौर है। हमने अपनी तरफ से मौसम के अनुसार तैयारियां की है और हमें लगता कि हमने वास्तव में अच्छा विकेट तैयार किया है।

लेविस से पूछा गया कि क्या विकेट पिछले साल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये मैच की तरह ही होगा तो उन्होंने कहा कि मौसम के कारण हर साल पिच का व्यवहार बदला हुआ होता है इसलिए हम उन्हें (टीमों को) कड़ा विकेट देना चाहते हैं जिसमें पर्याप्त घास भी हो। तीन साल पहले इंग्लैंड की टीम यहां आयी थी, तापमान 30 डिग्री के आसपास था, गर्म हवाएं चल रही थी। वह इस साल की तुलना में एकदम भिन्न था। इस साल काफी उमस और बारिश है और विकेटों को ढककर रखना पड़ा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: