अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सड़क किनारे मिला ईंट भट्ठा के संचालक का शव, कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की आशंका

जहानाबाद:- घोसी थाना क्षेत्र के क्षुनकी भारथु सड़क के लालसहिया पुल के पास एक ईंट भट्ठा के संचालक संजय शर्मा को बदमाशों ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि संजय का शव सड़क किनारे मिला. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संजय अपने घर से बुधवार की शाम को निकला था, लेकिन जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने इसकी सूचना घोषी थाने की पुलिस को दी. रात तक संजय का कोई पता नहीं चल पाया. गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने बताया कि सड़क के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी और परिजनों ने शव की पहचान की.

मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार भी पहुंचे. वहीं पुलिस अपने स्तर पर डॉग स्कॉड को बुलाकर जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल पर घोसी के पूर्व विधायक राहुल शर्मा भी पहुंच कर घटना पर दुख व्यक्त किया. पुलिस के अनुसार घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी और कुछ अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं. सड़क पर कई जगह खून के धब्बे भी पाए गए हैं. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

%d bloggers like this: