May 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा नेता जितनी मेहनत आंकड़े जुटाने में लगा रहे है, सत्ता में रहने के दौरान उपयोगिता सिद्ध करते तो तस्वीर अलग होती-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने भाजपा विधायक अनंत ओझा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नेता आज जितनी मेहनत आंकड़ा जुटाने में लगा रहे है, उतनी मेहनत यदि सत्ता में रहने के दौरान अपनी उपयोगिता सिद्ध करने की कोशिश में रहते, तो राज्य की आज यह दुदर्शा नहीं हुई होती रहती। भाजपा शासनकाल में हर क्षेत्र में झारखंड देश के अन्य राज्यों में पिछड़ गया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि सिंचाई परियोजना और किसान हित की बात करने वाले भाजपा विधायक अनंत ओझा और पुष्पा मंडल को पहले यह बताना चाहिए कि पूर्ववर्ती भाजपा शासनकाल में पलामू प्रमंडल में मंडल डैम की आधारशिला प्रधानमंत्री ने रखी थी, उसकी क्या प्रगति हुई। भाजपा शासनकाल में झारखंड ही पूरे देश की जनता ने यह देखा है कि अरबों रूपये की लागत से बने डैम को चूहों ने कुतर लिया।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि भाजपा विधायक अनंत ओझा आज किसानों की समस्याओं की बात कर रहे है, लेकिन पूरे देश के किसान किस सरकार की पूंजीवादी परस्त नीतियों की वजह से क्यों सड़क पर उतरे है, यह उन्हें नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए रघुवर दास सरकार में 900 करोड़ रूपये किसानों के बीच बांटे गये, उस योजना का लाभ भी सभी किसानों को नहीं मिला, लेकिन गठबंधन सरकार ने तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद किसानों का 2000 करोड़ रूपये माफ करने का काम किया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि भाजपा नेताओं ने अपने 17वर्षाें के शासनकाल में झारखंड के खजाने को सिर्फ लूटने का काम किया, पिछली सरकार में भी लगभग हर विभाग में घोटाले हुए, अब जांच के बाद पिछली सरकार के कारनामे सामने आ रहे है। घोटाले में खुद को फंसते देख कर भाजपा नेता आम जनता का ध्यान भटकाने में जुटे हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: