अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार से टक्कर में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त, युवक बाल-बाल बचा


गिरिडीह:- रफ्तार और ट्रैफिक की लचर व्यवस्था के कारण गिरिडीह में आये दिन हादसे हो रहे हैं। इस बार एक चौराहे पर बाइक की टक्कर एक कार से हो गई, ये टक्कर काफी जोरदार थी। घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो वायरल हो रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरिडीह के डुमरी पथ पर एक सड़क हादसा हो गया, यहां एक बाइक ने कार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार कार के ऊपर जा गिरा हालांकि जोरदार टक्कर के बाद भी बाइक सवार अधिक चोटिल नहीं हुआ। यह घटना पपरवाटांड़ पुल से ठीक पहले पंचराहा की है। घटना का वीडियो चौराहे के समीप स्थित नगर निगम के टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद हो गई। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है।
दरअसल पपरवाटांड़ पुल के समीप चौराहा है, यहां पर एक सड़क मुफस्सिल थाना की तरफ, दूसरी और तीसरी सड़क पपरवाटांड़ की तरफ, चौथी सड़क कोगड़ी गांव की तरफ तो पांचवी सड़क चैताडीह की तरफ जाती है. इस पंचराहे के पास ही नगर निगम का टोल प्लाजा है। यहीं पर पपरवाटांड़ की तरफ से मुफस्सिल थाना की तरफ बाइक जा रही थी। बाइक काफी रफ्तार में थी जबकि चैताडीह की तरफ से एक कार आ रही थी। तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने सीधे कार को टक्कर मार दिया वह तो कार की रफ्तार कम थी कि बाइक सवार को गंभीर चोट नहीं लगी।
पंचराहे के सेंटर में नहीं है कोई साइन बोर्डबताया जाता है कि इस पंचराहे के सेंटर में किसी प्रकार का साइन बोर्ड नहीं है। यही कारण है कि यहां आकर लोग कंफ्यूज कर जाते हैं. दूसरी तरफ यहीं पर टोल भी लगा रहता है जिसके कारण भी लोगों को काफी असुविधा होती है।

%d bloggers like this: