अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शत-प्रतिशत राज्यपाल की नियुक्ति आरएसएस और भाजपा के लोगों की है-कांग्रेस

रांची:- अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी , संगठन प्रभारी के सी वेणुगोपाल , मीडिया प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला , सोशल मीडिया प्रमुख रोहन गुप्ता ने देश भर के कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया के स्टेट कोऑर्डिनेटर व सोशल मीडिया एक्टिविस्टों के साथ वर्चुअल वेबिनार के माध्यम से जुड़े झारखण्ड प्रदेश सोशल मीडिया स्टेट कोऑर्डिनेटर गजेंद्र सिंह के साथ 75 कि संख्या में सोशल मीडिया एक्टिविस्टों ने इस वेबिनार में हिस्सा लिया। इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा कि; कांग्रेस परिवार के लोग कभी डरते नहीं, और अगर कोई डरता है तो वो कांग्रेसी नहीं हो सकता।
कांग्रेस ने कभी लोकतांत्रिक मूल्यों को गिरने नहीं दिया, आज राज्यों में 100 प्रतिशत राज्यपाल की नियुक्ति आरएसएस और भाजपा के लोगों की है। कांग्रेस के समय में 50 प्रतिशत से ज्यादा नियुक्ति अलग अलग क्षेत्र से आये लोगों की होती थी।
कोरोना महामारी एवं वैक्सीनेशन के अनिमितताओं ने देश के लोगों को खतरे में डाला।
देश कांग्रेस के साथ फिर से बढ़ने को तैयार है, बस हम अपने आइडियोलॉजी को लोगों तक खास कर युवाओं तक में फैलायें।
देश की आज़ादी में लोग गांधी, पटेल आदि के कहानी सुने हैं, कोई सावरकर या गोवलकर कि कहानी सुना है क्या।
संगठन प्रभारी के सी वेणुगोपाल , मीडिया प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया हैंडल की उपयोगिता पर बल देते हुए कांग्रेस विचारधारा से जोड़ने व तथ्यात्मक जानकारी के जरिये सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनमानस को अवगत करवाते रहने को प्रेरित किया ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी सोशल मीडिया प्रमुख रोहन गुप्ता ने आज के वेबिनार को सोशल मीडिया विभाग के लोगों के लिए उत्साहवर्धन का काम करेगा ।
झारखण्ड प्रदेश सोशल मीडिया स्टेट कोऑर्डिनेटर गजेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ही वो पार्टी है जहां का शिर्ष नेतृत्व ऐसे कार्यक्रम के जरिये अपने कार्यकर्ताओं की बातों को सुनने की बात करती है । आज झारखण्ड सोशल मीडिया विभाग अपने नेता से सीधा संवाद स्थापित होने से उत्साहित है ।

%d bloggers like this: