January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ऑनलाइन महिला शतरंज में ठाकुरगंज की अर्पिता विजयी

किशनगंज:- किशनगंज जिला शतरंज संघ द्वारा अपने जिले के महिला शतरंज खिलाड़ियों के बीच रविवार को एक नि:शुल्क ऑनलाइन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें ठाकुरगंज निवासी संघ के उपाध्यक्ष शुभाशीष आचार्य व शिक्षिका श्रीमती चयनिका घोषाल की पुत्री अर्पिता आचार्य विजय बनी।

संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं अर्पिता के प्रशिक्षक, वरीय संयुक्त सचिव सह आयोजन, सचिव कमल कर्मकार ने अर्पिता के विषय में विशेष जानकारी देते हुए बताया कि वर्ग 6 की छात्रा अर्पिता पिछले 1 वर्षों से अपने माता पिता की प्रेरणा से अपनी पढ़ाई के साथ-साथ इस क्षेत्र में भी मेहनत कर रही है। इसका सुखद परिणाम यह आया है कि वह कम अवधि में ही इस क्षेत्र में अपनी पहचान बना पाने में सक्षम हुई है। वह एसजीएफआई खेलों के शतरंज प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर भी अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

उन्होंने इस प्रतियोगिता के परिणाम के संबंध में आगे बताया कि अर्पिता के बाद क्रमशः प्राची सिंह, पलचीन जैन, धान्वी कर्मकार, ईशा कर्मकार, रिया गुप्ता, मेघा कर्मकार, श्रीमती दिव्या कर्मकार, पूर्वाषा दास, प्राची बिहानी, रूपाली गुप्ता एवं अन्य ने जगह बनाई।

कादोगांव से जिला शतरंज संघ के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल, मो. सादिक अनवर, प्रकाश कुमार गणेश, मो. इफ्तिखार अहमद, संजीत कुमार, गौरी शंकर सिंह, गौतम कुमार सिंह, प्रकाश कुमार सिंह, बजरंग लाल भूतरा, भोगडाबर से मो. हबीबुर्रहमान, भवानीगंज से सलीम मंजर, बारसोई से सोमनाथ पांडे, ठाकुरगंज से अमोद कुमार साह, नागपुर से लोकनाथ दत्ता, दिल्ली से श्रीमती कमलिका चक्रवर्ती सारस्वत सहित अपने जिले के दर्जनों पदाधिकारियों ने विजेता खिलाड़ी के साथ-साथ शेष प्रतिभागियों को उनकी उपलब्धियों पर बधाई दी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: