अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तेजस्वी की घोषणा- लालू यादव अगले हफ्ते पार्टी के रजत जयंती समारोह का करेंगे उद्घाटन

पटना:- राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अगले हफ्ते पार्टी के रजत जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे। लालू के छोटे पुत्र और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी ने मंगलवार को इस आशय की घोषणा की। साथ ही कहा कि उनके पिता अपने खराब स्वास्थ्य के कारण ऑनलाइन माध्यम से राजद की रजत जयंती का उद्घाटन करेंगे।
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने पटना में आयोजित राजद की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी के कार्यकर्ताओं को 5 जुलाई को लालू जी के साथ फिर से बातचीत करने का मौका मिलेगा, जब वह हमारे रजत जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे। हमें अपने उद्घाटन समारोह को मुख्य रूप से ऑनलाइन माध्यम तक सीमित रखना होगा क्योंकि बिहार सरकार किसी भी राजनीतिक समारोह की अनुमति नहीं दे रही है।” चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू कुछ महीने पहले झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर जेल से छूटे थे और बीमार राजद सुप्रीमो तब से नई दिल्ली में अपनी बडी पुत्री और सांसद मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं।
वहीं इससे पूर्व पार्टी की जिला इकाई के प्रमुखों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘‘मुझे आश्चर्य है कि क्या यह महज संयोग था कि बिहार में उसी समय के आसपास लॉकडाउन की घोषणा की गई, जब लालू जी को रिहा किया गया था। हमें अपने नेता के हमारे बीच न होने पर किसी भी हाल में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। हम राज्य विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी हैं और हमें छल से सत्ता से वंचित किया गया है।” उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास जो भी अवसर है हम उसका अधिकतम लाभ उठाएं। पांच जुलाई को हर चौक-चौराहे पर लालू यादव की तस्वीर वाले पार्टी के पोस्टर लगाएं।”

%d bloggers like this: