अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तेजस्वी यादव 18 को रांची आएंगे, तैयारियों में जुटा प्रदेश आरजेडी


रांची:- झारखण्ड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में मुख्य रुप से आगामी  18 सितंबर को राजधानी रांची में युवा तुर्क नेता   तेजस्वी यादव   का आगमन होगा तथा 19 को वे  एक भव्य समारोह का आयोजन निर्धारित है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए अभय कुमार सिंह ने  कहा कि झारखंड में कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव पहली बार रांची आ रहे है इसलिये उनके आगमन को लेकर पार्टी काफी गम्भीर है उनका स्वागत इतना जोरदार व भव्य हो की पूरे प्रदेश में मैसेज जाय और संगठन मजबूत हो इसी उदेश्य से कार्यक्रम करना है।
आज की बैठक में सभी को निर्देश दिया कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनना है उनके स्वागत में ढोल,नगढा,मान्दर, छऊ नृत्य ,सहित झारखण्डी रीति रिवाज से स्वागत होगा, झन्डा बैनर से शहर सजाने का दिया निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पर पूरी देश की नजर है हमारे युवा तुर्क नेता चाहते है कि झारखण्ड में भी संगठन मजबूत हो झारखण्ड में राजद पुनः उभर  आये व पुराने रिकोड तोड़ेंगे ।
            बैठक में पुर्व मंत्री राधा कृष्ण किशोर,उपाध्यक्ष राजेश यादव,श्यामदास सिंह,बिजय यादव,युवा अध्यक्ष रंजन कुमार,प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार,प्रवक्ता   अनीता यादव,स्मिता लकडा,शैलेंद्र शर्मा,कमलेश यादव, पिंकी यादव,पुणेंदू यादव, अंजल किशोर,गौरी शंकर यादव, इम्तीयाज वारसी,विजय महतो,सुनीता चौधरी, सुरेन्द्र प्रसाद,फ़िरोज अंसारी, मनोज अगरवाल,रबि जायसवाल,ऊज्वल सिंह,गायत्री दबी,मन्तोस यादव, राजु गोप, धर्मेंद्र सिंह सहित सैकड़ो नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे!

%d bloggers like this: