अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिवान रवाना हुए तेजस्वी, तेज प्रताप को दी पदयात्रा के लिए शुभकामनाएं


पटना:- राजद के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आज तेजस्वी यादव सिवान के लिए रवाना हो गए हैं. सिवान रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास क्या कहते हैं इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं. मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि मुझे जो कहना था, मैं कह चुका हूं.
महागठबंधन में विवाद पर तेजस्वी यादव ज्यादा कुछ नहीं बोले. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उन्हें जो कहना है वह कह चुके हैं. दरअसल कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद से कुशेश्वरस्थान में अपना उम्मीदवार वापस लेने की मांग की है.
तेजस्वी यादव से यह सवाल किया गया कि आपके भाई जेपी जयंती के मौके पर पद यात्रा कर रहे हैं और उन्होंने पदयात्रा में शामिल होने के लिए आपको बुलाया भी है. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जयंती तो सभी मना रहे हैं, अगर पदयात्रा निकाली जा रही है तो इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं.
दरअसल, तेज प्रताप यादव ने जेपी जयंती के मौके पर पटना के जेपी गोलंबर से जेपी के आवास तक पदयात्रा की. उन्होंने पदयात्रा से एक दिन पहले तेजस्वी यादव को भी इसमें शामिल होने का निमंत्रण दिया था. वहीं बिजली संकट को लेकर तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएजी ने भी 2 लाख करोड़ रुपये का हिसाब नहीं मिलने पर बिहार सरकार पर सवाल खड़े किए हैं कि अब तो जवाब सरकार को देना चाहिए.

%d bloggers like this: