अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फ्लाइट का टिकट मिलने पर तेजप्रताप कपिल शर्मा शो में होंगे शामिल


पटना:- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो में जाने की तैयारी में है। तेजप्रताप ने खुद ही इस बात की जानकारी मीडिया को दी है।
उन्हें फ्लाइट के टिकट मिलने का इंतजार हैं। जानकारी है कि तेज प्रताप की अपनी एक अलग छवि के कारण शो के निर्माताओं की तरफ से उन्हें बतौर गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। तेज प्रताप ने भी शो में शामिल होने के लिए अपनी सहमति भी दे दी है लेकिन उन्हें फ्लाइट का टिकट मिलने का इंतजार है। तेजप्रताप ने एक शर्त भी रखी है कि अगर उन्हें फ्लाइट का टिकट दिया जाता है, तब ही वह इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाएंगे। शनिवार को तेज प्रताप अचानक राजद कार्यालय पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं।बता दें कि कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है, जिसका नया सीजन दो सप्ताह पहले ही शुरू हुआ है।
लालू यादव भी बन चुके हैं कई रियलिटी शो का हिस्सा
लालू प्रसाद यादव भी कई रियलिटी शो और टीवी शो में जा चुके हैं। लालू यादव जीना इसी का नाम है जैसे चर्चित शो में अपने पूरे परिवार के साथ जा चुके हैं। शाहरुख खान के शो क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं, सारेगामापा और कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर भी बैठ चुके हैं।

%d bloggers like this: