टाटा मोटर्स ने बाजार में उतारा पंच का कैमो एडिशन

नयी दिल्ली:- देश के प्रमुख ऑटोमोटिव कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को टाटा पंच के एक साल पूरे होने पर कैमो एडिशन पेश किया है। यह एडिशन एक आकर्षक कलर थीम और अनगिनत फीचर की पेशकश करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा पंच कैमो की पेशकश 6.85 लाख रुपये के शुरुआती मूल्‍य पर की जाएगी (एक्‍स–शोरूम नयी दिल्‍ली) और यह आज से ही टाटा मोटर्स की सभी अधिकृत डीलरशिप्‍स पर उपलब्‍ध होगी।

टाटा पंच कैमो एडिशन बाहर से बिलकुल नये और आकर्षक फोलियेज हरे रंग में आएगा और इसमें ड्यूअल-टोन रूफ कलर ऑप्‍शंस होंगे (पियानो ब्‍लैक और प्रिस्टिन व्‍हाइट)। इसके साथ ही पंच अब रंगों के नौ विकल्‍पों के तरोताजा मिश्रण में उपलब्‍ध होगी।

कैमो एडिशन के इंटीरियर्स में अनोखा मिलिट्री ग्रीन कलर होगा और सीट पर कवर डालने की व्यवस्था होगी। इस कार में कई फिचर्स हैं जैसे 6 स्‍पीकर वाले एंड्रॉयड ऑटो और एप्‍पल कारप्‍ले के साथ 7 इंच हरमन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, 16-इंच चारकोल डायमण्‍ड-कट अलॉय व्‍हील्‍स और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा।

कैमो एडिशन से जुड़ी दूसरी दिलचस्‍प चीजें हैं, एलईडी डीआरएल और टेल लैम्‍प्‍स, पुश स्‍टार्ट या स्‍टॉप बटन, क्रूज कंट्रोल और फ्रंट फॉग लैम्‍प्‍स।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्‍हीकल्‍स लिमिटेड के सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर सपोर्ट के उपाध्यक्ष राजन अम्‍बा ने कहा,“ कैमो एडिसन संकलन टाटा पंच की बिक्री को और भी बढ़ाएगा और वृद्धि की गति को आगे लेकर जाएगा। पंच को उसके आकर्षक डिजाइन, बहुआयामी और रोचक प्रदर्शन, काफी जगह वाले इंटीरियर्स और पूरी सुरक्षा के कारण तारीफ मिली

है। ”

उन्होंने कहा,“ यह हमारे पोर्टफोलियो का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है, जिसका हमारे यात्री वाहनों की कुल बिक्री में 24 प्रतिशत योगदान है। यह लगातार देश में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कारों में से एक रही है और कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के बेहद प्रतिस्‍पर्द्धी सेगमेंट में बाजार में अभी इसकी हिस्‍सेदारी 15 प्रतिशत है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *