अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फिरोजाबाद में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खडी बस मे टैंकर ने मारी टक्कर : पांच की मौत

फिरोजाबाद:- उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के नगला खंगर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस में डीसीएम ने आज टक्कर मार दी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई तथा दो गंभीर रुप से घायल हो गए।
घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।
पुलिस ने यहां कहा कि नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर राजस्थान से लखनऊ जा रही डबल डेकर बस में एक अनियंत्रित डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। कई यात्री घायल हो गए जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
बस वैष्णवी ट्रैवल्स की थी जो जयपुर से बिहार जा रही थी। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे बस चालक राम सेवक को गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी का एहसास हुआ, जिस पर चालक ने बस को एक्सप्रेस पर खड़ा कर दिया था । चालक, परिचालक बस के पहिए को देखने लगे। इसी दौरान कुछ सवारियां भी नीचे उतर आयीं।
पुलिस के मुताबिक जब बस के चालक- परिचालक बस को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान पीछे की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी तथा चालक, परिचालक और कुछ सवारियों को चपेट में ले लिया। हादसे में डीसीएम के चालक-परिचालक रेशम थापा और आनंद, बस चालक राम सेवक की मौत हो गई । इसके अलावा दो अन्य यात्रियों की मौक़े मौत हो गई।

%d bloggers like this: