April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

‘‘तांडव’’ वेबसीरीज का विवाद झारखंड पहुंचा, प्राथमिकी दर्ज करायी गयी

भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात ने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर दिया आवेदन

रांची:- ‘‘तांडव’’ वेबसीरीज का विवाद अब झारखंड भी पहुंच गया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात की ओर से बुधवार को रांची के अरगोड़ा थाने में इसे लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर आवेदन दिया गया है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के मीडिया सह प्रभारी संजय जायसवाल समेत अन्य नेता-कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।
रांची के अरगोड़ा थाना में दर्ज शिकायत में बताया गया है कि अमेजन प्राइम नामक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित ‘‘तांडव’’वेबसीरीज 16जनवरी से प्रदर्शित हो रहा है। इस वेबसीरीज के पहले ही भाग में हिन्दू-देवी देवताओं का घोर अपमान होते हुए दिखया गया है। वेबसीरीज के नाट्य रूपांतरण के माध्यम से नारद मुनि और महादेव के बीच के संवाद को दिखाया गया है। इस संवाद में भगवान शंकर द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। महादेव शंकर को पाश्चात्य संस्कृति की वेशभूषा में और चेहरे पर बड़ाई इसाई चिह्न क्रूस दिखाया गया है। साथ ही महादेवजी द्वारा भगवान श्रीराम का मजाक उड़ाते भी दिखाया गया है। इन सारे दृश्यों से हिन्दू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है।
थाने में दर्ज आवेदन में इस मामले में लोगों पर संविधान की अवहेलना, इरादतन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और देश में अशांति फैलाने की मंशा के खिलाफ ठोस कानूनी कार्रवाई की मांग की गयी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: