March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अबू धाबी में टी10 : मैच के दौरान बदल रहा था जर्सी, गेंद देखकर रोकने के लिए भागा खिलाड़ी

नयी दिल्ली:- अबू धाबी में टी10 लीग का चौथा सत्र खेला जा रहा है। इस दौरान हाल ही में अबू धाबी और नार्थन वारियर्स के बीच खेले गए मैच में एक ऐसा वाक्य देखने को मिला जिसके बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल, अबू धाबी टीम का एक खिलाड़ी टी-शर्ट बदल रहा था और इसी दौरान गेंद उसके पास से निकली और वह आधी टी-शर्ट पहने ही गेंद को रोकने के लिए भागने लगा।
नार्थन वारियर्स की 124 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 2.2 ओवर पर 33 रन बनाकर बिना विकेट गंवाए बल्लेबाजी कर रही थी और ओपनिंग पर सिमंस और वसीन मौजूद थे। जे ओवरटन ने जैसे ही ओवर की तीसरी गेंद डाली तो वसीन ने बाउंड्री के लिए शाट लगाया। इस दौरान रोहन मुस्तफा फिल्डिंग पर थे और टी-शर्ट बदल रहे थे। जैसे ही गेंद उनके पास से गुजरी तो वह जर्सी पहनते हुए गेंद के पीछे भागने लगे। इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मैच की बात करें तो वसीम मुहम्मद के अर्धशतक मदद से नार्दन वारियर्स ने टीम अबुधाबी पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। टीम अबुधाबी ने जो क्लार्क (नाबाद 50), कप्तान ल्यूक राइट (33) और बेन डकेट (नाबाद 31) की पारियों से शुरुआती झटकों से उबरकर तीन विकेट पर 123 रन बनाए। वारियर्स ने यूएई के घरेलू क्रिकेटर वसीम मुहम्मद के 34 गेंदों पर 76 रन और लेंडल सिमन्स (25 गेंदों पर नाबाद 37) के साथ उनकी पहले विकेट के लिये 121 रन की साझेदारी के दम पर अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल किया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: